Advertisement
trendingPhotos2225043
photoDetails1hindi

8 सालों में इतना बदल गया रणबीर कपूर का लुक, एक्टर के नए स्टाइल से फैंस हुए इंप्रेस

Ranbir Kapoor New Look: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी मच अवेटेड अपकमिंग महाकाव्य 'रामायण' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर रणबीर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि 8 सालों के अंदर रणबीर के लुक में कितना बदलाव आया है. उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके लुक्स में आए अंतर को साफ देखा जा सकता है.  

रणबीर कपूर

1/7
रणबीर कपूर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो साल 2016 की है. इस फोटो में रणबीर का लुक काफी बदला हुआ लग रहा है. फोटो में एक्टर डार्क ब्राउन कलर के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने नेहरू जैकेट भी कैरी कर रखी है और छोटे बालों में नजर आ रहे हैं. हालांकि, तब उनका ये लुक काफी शानदार लग रहा है. 

कितना बदला लुक

2/7
कितना बदला लुक

इसके साथ ही एक और फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें वो ब्लैक कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं. रणबीर का ये फोटो 2024 का है. फोटो में एक्टर एक बार फिर छोटे बालों में नजर आ रहे हैं. उनके इस लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, '8 सालों का अंतर'. रणबीर के इस लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है. 

रणबीर के लुक से इंप्रेस हुए फैंस

3/7
रणबीर के लुक से इंप्रेस हुए फैंस

रणबीर कपूर की ये तस्वीरें एक इवेंट के दौरान की हैं, जिसमें एक्टर ब्लैक शॉर्ट कुर्ते के साथ पैंट में नजर आ रहे हैं और बेहद हैंडसम लग रहे हैं. साथ ही उनका छोटा हेयरकट रणबीर पर खूब जच रहा है. फैंस रणबीर के इस लुक के खूब इंप्रेस हो रहे हैं. फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. इस दौरान एक्टर ने भी जमकर पोज दिए. 

दाढ़ी मूछों में लगे झकास

4/7
दाढ़ी मूछों में लगे झकास

पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी रणबीर की कई फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में भी रणबीर काफी बदले हुए लुक में नजर आते हैं. जैसे इस तस्वीर में रणबीर दाढ़ी मूछों में एकदम झकास लुक देते नजर आ रहे हैं. उनके इस लुक से फैंस काफी इंप्रेस हैं. फोटो में रणबीर बड़े बालों के साथ दाढ़ी मूछों में नजर आ रहे हैं और साथ ही एक किताब पढ़ते नजर आ रहे हैं. ये लुक उनकी फिल्म 'एनिमल' का है.  

आलिया संग भी लगे शानदार

5/7
आलिया संग भी लगे शानदार

आलिया ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पर एक प्यारी रोमांटिक फोटो शेयर की थी. यहां भी एक्टर एकदम शानदार और धांसू लुक में नजर आ रहे हैं. फोटो में एक्टर हल्की दाढ़ी मूछ और छोटे बालों में नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, अपने इस लुक से भी रणबीर फैंस का खूब दिल जीत रहे हैं. उनके इस लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

मां नीतू संग रणबीर का लुक

6/7
मां नीतू संग रणबीर का लुक

मां नीतू कपूर भी बेटे रणबीर की फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिनमें एक्टर अलग-अलग लुक और स्टाइल में नजर आते हैं. इस फोटो में रणबीर हल्की दाढ़ी मूछ और छोटे बालों में नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है, जो फैंस को खूब भा रही है. उनकी तस्वीरों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा रणबीर समय के साथ और हैंडसम होते जा रहे हैं. 

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

7/7
रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर को आखिरी बाक श्रद्धा कपूर के साथ 'तू झूठी मैं मक्कार' में देखा गया था, जिसके बाद अब वो जल्द ही नितेश तिवारी की महाकाव्य 'रामायण' में नजर आने वाले हैं, जिसमें वो भगवान राम की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ साई पल्लवी मां सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं, जिनकी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़