Advertisement
trendingPhotos2242967
photoDetails1hindi

Photos: मां के छुए पैर, पिता ने लगाया गले, रिहा होकर केजरीवाल का ऐसे हुआ स्पेशल वेलकम

Arvind Kejriwal Family Photos: सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अरविंद केजरीवाल अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से रिहा होकर आज शाम को अपने घर पहुंचे. जहां उनका पार्टी के सीनियर नेताओं और परिवार के लोगों ने स्वागत किया. 

मां ने आरती उतारकर किया स्वागत

1/5
मां ने आरती उतारकर किया स्वागत

घर पहुंचने पर केजरीवाल की माता जी ने आरती उतारकर अपने बेटे का स्वागत किया. इस दौरान उनके माता-पिता के चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही थी.

 

माता-पिता का पैर छूकर लिया आशीर्वाद

2/5
माता-पिता का पैर छूकर लिया आशीर्वाद

इसके बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने माता-पिता के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. इस दौरान घर में पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह, लोकसभा प्रत्याशी सोमनाथ भारती समेत सीनियर नेता भी मौजूद थे.

 

खुशी में मां को लगा लिया गले

3/5
खुशी में मां को लगा लिया गले

लंबे समय से जेल में बंद अरविंद केजरीवाल के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी. उन्होंने खुशी में अपनी मां को गले लगा लिया. अपने बेटे को सामने देख मां भी बहुत भावुक थीं.

 

'मैंने कहा था कि मैं जल्दी आऊंगा'

4/5
'मैंने कहा था कि मैं जल्दी आऊंगा'

इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने अपने आवास के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा, 'मैंने कहा था कि मैं जल्दी आऊंगा, आ गया.' अपने पार्टी मुखिया की जेल से रिहाई से खुश कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की.

 

मोदी सरकार पर बरसे केजरीवाल

5/5
मोदी सरकार पर बरसे केजरीवाल

पिछले कई दिनों से तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल बाहर निकलने के बाद फिर पुराने तेवर में नजर आए. उन्होंने कहा, आज देश तानाशाही के दौर से गुजर रहा है. मैं उसके खिलाफ संघर्ष कर रहा हूं लेकिन 140 करोड़ लोगों को एक साथ मिलकर इस तानाशाही को हराना होगा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़