Advertisement
trendingPhotos2242975
photoDetails1hindi

25 साल पूरे होने पर 'सरफरोश' की रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग, आमिर से लेकर सोनाली तक पूरी स्टार कास्ट साथ आई नजर

Aamir-Sonali Celebrate 25 Years Of Sarfarosh: आमिर खान और  सोनाली बेंद्रे आज अपनी सुपरहिट फिल्म 'सरफरोश' को 25 साल हो चुके हैं. जॉन मैथ्यू मैथन के निर्देशन में बनी ये फिल्म साल 1999 में रिलीज हुई थी. फिल्म में आमिर और सोनाली के अलावा कई और बेहतरीन कलाकार नजर आए थे, जिन्होंने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म के 25 साल पूरे होने पर मेकर्स ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.  

'सरफरोश' को पूरे हुए 25 साल

1/5
'सरफरोश' को पूरे हुए 25 साल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान और सोनाली बेंद्रे की फिल्म 'सरफरोश' साल 1999 में रिलीज हुई थी. फिल्म को 25 साल पूरे हो चुके हैं. हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई और इस खास मौके पर फिल्म की पूरी कास्ट एक साथ नजर आई. इस खास मौके पर नसीरुद्दीन शाह, मुकेश ऋषि और मकरंद देशपांडे जैसे कई स्टार्स नजर आए, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

'सरफरोश' की स्पेशल स्क्रीनिंग

2/5
'सरफरोश' की स्पेशल स्क्रीनिंग

वायरल हो रही तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि स्टेज पर आमिर, सोनाली और नसीरुद्दीन समेत कई स्टार्स नजर आ रहे हैं. जहां आमिर खान डार्क ब्यू कलर की टी-शर्ट, डेनिम जींस और जूते पहने हाथ में माइक पकड़े कुछ बोलते नजर आ रहे हैं. वहीं, सोनाली भी इस दौरान रेड कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तो नसीरुद्दीन भी रेड कलर की शर्ट के साथ व्हाइट सूट कैरी किए नजर आ रहे हैं. सभी के लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

आमिर ने होस्ट किया इवेंट

3/5
आमिर ने होस्ट किया इवेंट

स्टेज पर मौजूद सभी स्टार्स ने बारी-बारी से अपनी बात रखी. 'सरफरोश' के 25 साल पूरे इवेंट को आमिर खान ने होस्ट किया और अपनी-अपनी बात रखी. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई के पीवीआर जुहू में आयोजित की गई. इस दौरान फिल्म के निर्देशक जॉन मैथ्यू मथन के साथ-साथ म्यूजिक डायरेक्टर ललित पंडित, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राजेश जोशी, स्मिता जयकर, मनोज जोशी, उपासना सिंह, सुरेखा सीकरी, अखिलेन्द्र मिश्रा और आकाश खुराना जैसे स्टार्स भी नजर आए. 

फैंस भी बने स्क्रीनिंग का हिस्सा

4/5
फैंस भी बने स्क्रीनिंग का हिस्सा

इतना ही नहीं, फिल्म के सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स को सम्मानित किया गया. साथ ही उन्होंने फिल्म से जुड़ी अपनी पुरानी यादों को ताजा करने के साथ-साथ इंटरेस्टिंग फैक्ट्स और इंफॉर्मेशन बी शेयर की. साथ ही सभी ने खूब सारी मस्ती भी की. खास बात ये है कि इस फिल्म की टीम के साथ-साथ फैंस को भी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का हिस्सा बनने का मौका मिला, क्योंकि उन्हें प्रीमियर के टिकट जीतने का मौका दिया गया था. 

जरूर आएगी 'सरफरोश 2'

5/5
जरूर आएगी 'सरफरोश 2'

इसके अलावा आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को भी हरी झंडी दिखाते हुए कहा, 'मैं एक बात को लेकर कमिटेड हूं कि हम डेफिनेटली सही स्क्रिप्ट और सही तरह की फिल्म के साथ आने के लिए अब इसको गंभीरता से लेंगे'. साथ ही उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर जॉन मैथ्यू मैथन से कहा, 'अच्छी स्क्रिप्ट के लिए जॉन आपको यहां काम करना होगा'. इसके अलावा, उन्होंने कहा ''सरफ़रोश 2' बननी चाहिए मुझे भी ऐसा लगता है'.

ट्रेन्डिंग फोटोज़