Advertisement
trendingPhotos2226201
photoDetails1hindi

सोनाक्षी सिन्हा ने सूट पहन दिखाया रॉयल लुक, 36 साल की उम्र में दिखती हैं धांसू, देखें ग्लैमरस Photos

Sonakshi Sinha: फैशन और स्टाइल के मामले में सोनाक्षी सिन्हा हमेशा से ही आगे रहती हैं. वो हर बार एक नए लुक और आउटफिट में नजर आती हैं. कुछ देर पहले सोनाक्षी ने वेलवेट का सूट और जूती पहन तस्वीरें शेयर की. एक-एक फोटो में उनका अंदाज बहुत कमाल का दिख रहा है. मिनटों में उनकी फोटोज वायरल हो गई है. आप भी देखें उनकी दिलकश फोटोज.

सोनाक्षी सिन्हा

1/5
सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा को हर तरह के लुक में देखा जाता है. सिंपल से सिंपल आउटफिट में भी वो जान डाल देती हैं. आज उन्होंने एक बार फिर यूनीक लुक से फैंस को इंप्रेस कर सारी लाइमलाइट ले ली है. 

दिखाया रॉयल लुक

2/5
दिखाया रॉयल लुक

वायरल हो रही तस्वीरें में सोनाक्षी वेलवेट का सूट पहन पोज देती दिख रही हैं. साथ ही उन्होंने जूती कैरी की है. सूट के साथ मैचिंग दुपट्टा भी है. सोनाक्षी ने कानों में क्लासी इयररिंग्स दिखाई दे रहे हैं. 

 

एक-एक पोज है कमाल

3/5
एक-एक पोज है कमाल

फोटोज में सोनाक्षी कमाल के पोज देती दिख रही हैं. उनकी अदाओं पर फैंस दिल हार बैठे हैं. हर तरह के इवेंट्स में सोनाक्षी के इस लुक को कैरी किया जा सकता है. 

36 साल की उम्र में कहर

4/5
36 साल की उम्र में कहर

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा 36 साल की हैं. लंबे समय से वो इंडस्ट्री में काम करती आ रही हैं. मगर सोनाक्षी ने अपनी एक अलग जगह लोगों के दिल में बनाई है. 

'हीरामंडी' में आएंगी नजर

5/5
 'हीरामंडी' में आएंगी नजर

जल्द ही सोनाक्षी को 'हीरामंडी' में देखा जाएगा. संजय लीला भंसाली की इस सीरीज में वो नेगेटिव रोल निभाती दिखाती नजर आएंगी. फैंस सीरीज को देखने के लिए उत्सुक हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़