Advertisement
trendingPhotos2242357
photoDetails1hindi

थाई स्लिट गाउन और शरारती नजरें...पलभर में फैंस के दिलों से खेल गईं शहनाज गिल

Shehnaaz Gill Photos: 31 साल की शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) कैमरे के सामने ऐसा कहर ढा रही हैं कि फोटोज इंटरनेट पर आग लगा रही हैं. लाइट कलर की गाउन और ऊपर से ऐसी अदाएं कि उनके लुक को देखकर फैंस की आंखें फटी की फटी रह गईं. शरारती नजरें और चेहरे का ग्लो और किलर स्टाइल सब कुछ शहनाज का एक दम अलग है. तस्वीरों में देखिए शहनाज गिल की फोटोज जिसे देखकर लोगों के दिलों की धड़कन और तेज हो गईं.

सिर से लेकर पैर कतई लगीं 'जहर'

1/5
सिर से लेकर पैर कतई लगीं 'जहर'

शहनाज गिल इन तस्वीरों में लाइट कलर की गाउन पहनी हुई है. ये गाउन सिर से लेकर पैर तक काफी रिवीलिंग है. जिसे पहनकर एक्ट्रेस कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे पोज दे रही हैं कि उन्हें देखकर फैंल के दिल डोल रहे हैं.

बेहतरीन ड्रेस

2/5
बेहतरीन ड्रेस

एक्ट्र्रेस की ये ड्रेस एक नजर में तो आपको शॉफ शोल्डर लगेगी. लेकिन दूसरे ही पल इस ड्रेस के साइड पर जैसे ही आपकी नजर पड़ेगी तो इसका ये ग्लैमरस डिजाइन आपको बेहतरीन लगेगा.

थाई स्लिट गाउन

3/5
 थाई स्लिट गाउन

शहनाज की इस ड्रेस को और भी ज्यादा किलर लुक देने के लिए इस ड्रेस को थाई स्लिट किया गया है. थाई स्लिट गाउन को ऊपर की तरफ खिसकाकर शहनाज ने कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे पोज दिए तस्वीरों को फैंस बस एक टक देखते ही रह गए.

 

दिए किलर पोज

4/5
दिए किलर पोज

इस एक्सपोजिंग ड्रेस को पहनकर शहनाज कभी लेटकर तो कभी खड़े होकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने अपने बालों का बन बनाया है और सटल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया.

फैंस हुए बेहाल

5/5
फैंस हुए बेहाल

इन तस्वीरों को शहनाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'रिडिफाइनिंग ब्यूटी.' शहनाज के इस पोस्ट पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनकी इन खूबसूरत फोटोज पर दिल हाल रहे हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़