Advertisement
trendingPhotos2242178
photoDetails1hindi

सुंदर दिखने के लिए होंठ करवा लिए 'मोटे-मोटे', अब शादी के लिए नहीं मिल रहा पार्टनर

Bigger Lips: कुछ लोगों के लिए खूबसूरती बहुत जरूरी होता है. पिछले कुछ दशकों में लोगों ने खूबसूरत दिखने के लिए अपने पैसे और समय का खर्च करना शुरू कर दिया है. प्लास्टिक सर्जरी, फिलर्स से लेकर इम्प्लांट्स तक, ये सब चीजें आम हो गई हैं.

 

क्या दुनिया के सबसे बड़े होंठ?

1/5
क्या दुनिया के सबसे बड़े होंठ?

फैशन वर्ल्ड में हर रोज कुछ न कुछ इस तरह की लाइफस्टाइल देखने को मिलती हैं. मेडिकल क्षेत्र से जुड़ी कंपनियां भी इससे पीछे नहीं हैं. बुल्गारिया की रहने वाली एंड्रिया इवानोवा का दावा है कि उनके दुनिया के सबसे बड़े होंठ हैं. उन्होंने अपने होठों को नैचुरल साइज से बड़ा करने के लिए सर्जरी करवाई है.

 

एक ही दिन में छह सर्जरी

2/5
एक ही दिन में छह सर्जरी

एंड्रिया ने दुनिया के सबसे बड़े होंठ पाने के लिए एक ही दिन में छह सर्जरी करवाईं. उनके डॉक्टरों ने पहले तो ये प्रक्रिया करने से मना कर दिया था. इस प्रक्रिया के लिए उन्हें करीब 21 लाख रुपये खर्च करने पड़े.

 

जीवनसाथी ढूंढने में परेशानी

3/5
जीवनसाथी ढूंढने में परेशानी

अपनी खूबसूरती बढ़ाने की कोशिशों का असर उनकी ज़िंदगी पर भी पड़ा. उन्होंने बताया कि उन्हें अब जीवनसाथी ढूंढने में परेशानी हो रही है. उनका कहना है कि उनके लिए शादी के लिए कोई लड़का ढूंढना मुश्किल हो गया है. 26 साल की ये सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर बताती हैं कि उन्हें शादी या रिश्ता के लिए कोई लड़का मुश्किल से ही इंप्रेस कर पाता है.

 

इंस्टाग्राम तस्वीरों को लेकर लोगों की राय अलग

4/5
इंस्टाग्राम तस्वीरों को लेकर लोगों की राय अलग

उनकी इंस्टाग्राम तस्वीरों को लेकर लोगों की राय अलग-अलग है. ज़्यादातर फॉलोअर्स ने एंड्रिया के लिए फिक्र जताई. कमेंट्स में एक फॉलोअर ने लिखा, "सच कहूं तो, मुझे आपकी बहुत चिंता होती है. अपने आप से ऐसा न करें. आपको किसी मनोवैज्ञानिक से सलाह लेनी चाहिए. ये कोई बुरी बात नहीं है."

 

लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

5/5
लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

एक और शख्स ने लिखा, "मुझे माफ करें, ये मेरे लिए थोड़ा ज़्यादा अजीब है". एंड्रिया के अनुसार, उन्हें लोगों से बहुत सारे संदेश मिलते हैं; हालांकि, अब वो सोसायटी से कट चुकी हैं. इतनी सारी सर्जरी करवाने के बाद भी, दुनिया के सबसे बड़े होंठ रखने के लिए उनका नाम गिनिज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज नहीं हो पाया है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़