Advertisement
trendingPhotos2225253
photoDetails1hindi

Celebs Spotted: आशा भोसले की पोती जनाई ने दिखाया फैशन का जलवा, तो जरीन खान के लुक पर अटकी नजरें; डैशिंग लगे टीवी एक्टर

Celebs Spotted: सेलेब्स अपने स्टाइल और फैशन सेंस को फ्लॉन्ट करने का मौका नहीं छोड़ते हैं. बीती शाम भी कई सेलेब्स ने फैशन का जलवा दिखाते हुए फैंस को इंप्रेस किया है. आशा भोसले की पोती जनाई भोसले ने सिजलिंग लुक से सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली है. आइए, यहां देखते हैं सेलेब्स के लेटेस्ट लुक्स की फोटोज.

जनाई भोसले

1/5
जनाई भोसले

आशा भोसले की पोती और सिंगर जनाई भोसले बीती शाम मुंबई के लोअर परेल में स्पॉट हुईं. इस दौरान जनाई भोसले ब्लैक कलर के सिजलिंग आउटफिट में दिखाई दीं. ब्लैक स्लीवलेस क्रॉप टॉप के साथ जनाई ने मैचिंग ट्राउजर कैरी किया था. जनाई ने सिजलिंग आइटफिट के साथ सॉफ्ट मेकअप और बालों को खुला रखकर अपना लुक पूरा किया था. जनाई भोसले की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

जरीन खान

2/5
जरीन खान

एक्ट्रेस जरीन खान बीती शाम एक इवेंट का हिस्सा बनी थीं. जहां जरीन खान ने जमकर अपना फैशन सेंस फ्लॉन्ट किया. जरीन खान ने ग्रे कलर की गलाबंद स्टाइलिश ड्रेस के साथ ब्लैक कलर की हाई हील्स कैरी की थीं. एक्ट्रेस ने हैवी मेकअप के साथ बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन छोड़ा था. जरीन खान ने हाथ में ब्लैक कलर का बैग लेकर अपना लुक पूरा किया था. 

 

ऋत्विक धनजानी

3/5
ऋत्विक धनजानी

टीवी एक्टर ऋत्विक धनजानी भी मुंबई में बीती शाम एक इवेंट में पहुंचे थे. जहां एक्टर ने ऑल ब्लैक आउटफिट में अपना फैशन सेंस फ्लॉन्ट किया. ऋत्विक धनजानी की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

डेलनाज ईरानी

4/5
डेलनाज ईरानी

एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी भी इवेंट के लिए पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के आउटफिट के साथ मल्टीकलर का हैवी लुक वाला श्रग कैरी किया था. डेलनाज ईरानी का यह लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

राखी सावंत

5/5
राखी सावंत

तो वहीं एक्स हस्बैंड आदिल खान संग कंट्रोवर्सी के बीच राखी सावंत भी एक इवेंट में नजर आईं. इस दौरान राखी सावंत क्रीम कलर के सूट में नजर आईं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़