Breaking News LIVE: गुजरात के समुद्र में पकड़ी गई 90 किलो ड्रग्स, 14 पाकिस्तानी हुए अरेस्ट
Advertisement
trendingNow12225308

Breaking News LIVE: गुजरात के समुद्र में पकड़ी गई 90 किलो ड्रग्स, 14 पाकिस्तानी हुए अरेस्ट

Live Updates and Breaking News: नैनीताल के जंगलों में आग को बुझाने के लिए सेना लगातार कोशिश कर रही है. ईडी ने फिर समन जारी कर आप विधायक अमानतुल्लाह खान को पूछताछ के लिए बुलाया है. देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Breaking News LIVE: गुजरात के समुद्र में पकड़ी गई 90 किलो ड्रग्स, 14 पाकिस्तानी हुए अरेस्ट
LIVE Blog

Breaking News LIVE 28th April 2024: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को समन जारी करके पूछताछ के लिए बुलाया है. अमानतुल्लाह खान को ये समन वक्फ बोर्ड मामले में दिया गया है और 29 अप्रैल को ED हेडक्वार्टर में पूछताछ के लिए बुलाया गया है. अमानतुल्लाह खान संबंधित दस्तावेज भी साथ लाने को कहा गया है. इससे पहले दिल्ली वक्फ बोर्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी अमानतुल्लाह खान को राउज एवेन्यू कोर्ट ने जमानत दे दी है. कोर्ट ने अमानतुल्लाह खान को 15 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दी है. इस मामले में अगली सुनवाई 9 मई को होगी. इससे पहले बीते हफ्ते भी अमानतुल्लाह खान से दिल्ली वक्फ बोर्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की गई थी. आरोप है कि वक्फ बोर्ड के चेयरमैन के तौर पर अमानतुल्लाह खान ने कई लोगों को अवैध तरीके से भर्ती किया. साथ ही वक्फ की संपत्तियों को किराए पर भी दिया.

नैनीताल के जंगलों में आग को बुझाने के लिए सेना ने मोर्चा संभाला हुआ है और जंगलों में लगी आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है. आग बुझाने के लिए सेना के हेलीकॉप्टर लगे हुए हैं. भीमताल झील से पानी लिफ्ट कर प्रभावित इलाकों में आग पर काबू करने का प्रयास किया जा रहा है. हालांकि, अब तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है.

जम्मू-कश्मीर में बारिश और हिमपात के कारण श्रीनगर-जम्मू सहित पहाड़ी और सीमावर्ती इलाकों में सड़कें वाहनों की आवाजाही के लिए बंद कर दी गई हैं. 
मौसम विभाग ने 30 अप्रैल तक और बर्फबारी और बारिश का अनुमान जताया है. जम्मू-कश्मीर में ताजा हिमपात और बारिश हुई है और मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों में और बर्फबारी और बारिश का अनुमान जताया है. अधिकारियों ने कई स्थानों पर एडवाइजरी जारी कर लोगों से नदियों और झीलों के किनारों के पास अनावश्यक रूप से जाने से बचने को कहा है.

Breaking News Update: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए..

29 April 2024
23:22 PM

शिमला में एक्सीडेंट में 2 यात्रियों की मौत

शिमला के रोहड़ू इलाके में रविवार को एक ‘एसयूवी’ वाहन के भूस्खलन की चपेट में आने से दो यात्रियों की मौत हो गई. पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि रविवार को बिलासपुर जिले में एक अन्य घटना में, हिमाचल सड़क परिवहन निगम (एचआरटीसी) की एक बस के ट्रक से टकराकर पुल से गिरने के कारण लगभग 10 लोग घायल हो गए. पुलिस ने कहा कि रोहड़ू उपखंड में राष्ट्रीय राजमार्ग 707 पर हाटकोटी-पौंटा साहिब रोड पर स्नेल गांव के निकट भूस्खलन हुआ जहां दो वाहन मलबे में फंस गए. सूचना मिलने पर पुलिस और जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचीं तथा दोनों शवों को ‘एसयूवी’ वाहन से निकाला. 

22:30 PM

चार्ज करते समय ई- रिक्शा की बैटरी में धमाका, युवक की मौत 

उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्धनगर जिले के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के अट्टा गांव में एक ई- रिक्शा की बैटरी चार्ज करते समय फटने से एक युवक की मौत हो गई जबकि उसके पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गए. थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक डी.पी. शुक्ल ने बताया कि अट्टा गांव में रहने वाले मंजूर अंसारी (22) तथा उनके पिता फारूक अंसारी अपने ई-रिक्शा की बैटरी चार्ज कर रहे थे, तभी बैटरी में धमाका हो गया. उन्होंने बताया कि इस घटना में पिता-पुत्र दोनों गंभीर रूप से झुलस गए और दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने मंजूर को मृत घोषित कर दिया. शुक्ल ने बताया कि फारुख की हालत नाजुक बनी हुई है और उसे उपचार के लिए दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती करवाया गया है. 

21:40 PM

Lok Sabha chunav live: हमारा किसी पार्टी से कोई मुकाबला नहीं- आकाश आनंद

बसपा राष्ट्रीय कोर्डिनेटर का बड़ा दावा हमारा किसी से मुकाबला नहीं. हमारी चुनौती अपनी पार्टी कों सत्ता में लाने की है. लॉ एन्ड ऑर्डर कों सुधारने और युवाओं कों रोजगार देने हमारी प्रथमिकता है. इस बार हम पहले से ज्यादा सीटे लाने की कोशिश करेंगे. आकाश आनंद ने बहुजन समाज को बहुरुपियों से सावधान रहने की अपील की. सभी को पता है कि बहुरूपिया कौन है. आनंद उन्नाव से बसपा प्रत्याशी अशोक पाण्डेय के समर्थन में रामलीला मैदान में जनसभा करने आए थे. 

20:47 PM

तिहाड़ जेल प्रशासन ने केजरीवाल से मिलने की पत्नी की इजाजत रद्द की

तिहाड़ जेल प्रशासन ने CM केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को मिलने की इजाजत रद्द की. यह मुलाकात कल होनी थी. जेल प्रशासन ने सुनीता केजरीवाल की मुलाक़ात रद्द करने का अभी कोई कारण नहीं बताया है. जेल नियम के मुताबिक़ एक बार में दो लोग ही जेल में केजरीवाल से मुलाकात कर सकते हैं. 

20:15 PM

बसपा ने आजमगढ़ से सबीहा अंसारी को बनाया उम्मीदवार

बसपा ने आज़मगढ़ से सबीहा अंसारी को टिकट दिया है. पार्टी ने इससे पहले भीम राजभर को आज़मगढ़ से प्रत्याशी बनाया था लेकिन अब उनका टिकट दिया गया है. वहीं अमेठी सीट से रवि प्रकाश मौर्य को पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है. 

19:45 PM

मंगलवार तक जेल से बाहर आ सकता है धनंजय सिंह

यूपी के बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की जेल से जुड़ी रिहाई मंगलवार शाम तक हो सकती है. हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद प्रमाणित कॉपी कल जौनपुर कोर्ट में पेश होगी. इसके बाद कोर्ट से रिहाई से सम्बन्धित आदेश बरैली जेल भेजा जाएगा. फिर कल शाम या मंगलवार की सुबह तक रिहाई के आदेश की कॉपी बरेली जेल पहुंचेगा. इसके बाद धनंजय सिंह जेल से बाहर निकल पाएगा. 

19:05 PM

UP News: 'लॉरेन विश्नोई का सबसे बड़ा गुंडा है धनंजय सिंह', सपा विधायक का बयान

यूपी में जौनपुर से सपा विधायक अभय सिंह ने दूसरे बाहुबली धनंजय सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया. अभय सिंह ने कहा, लॉरेन विश्नोई का सबसे बड़ा गुंडा है धनंजय सिंह. धनंजय सिंह हमेशा क्षत्रियों के खिलाफ रहे हैं. कभी किसी ठाकुर नेता को आगे बढ़ने नहीं दिया. हमेशा यादव और पिछड़ी जाति के लोगो का साथ दिया है. बीएसपी कैंडिडेट श्रीकला सिंह के पति ने हमेशा ठाकुर का विरोध किया है. धनंजय सिंह नहीं चाहते हैं कि कोई ठाकुर आगे बढने पाए. कितने लोगों के मंगलसूत्र, सिंदूर मां की आँचल को उसने सूना किया, अब उनका क्या होगा.

18:30 PM

UP News: मुसलमानों को दामाद की तरह पूजते हैं सपा-बसपा, बीजेपी मंत्री का विवादित बयान

यूपी के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का विवादित बयान सामने आया है. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा- बसपा के शासनकाल में मुसलमान दामाद की तरह पूजे जाते थे. सपा बसपा और कांग्रेस के लोग मुसलमानों को दामाद समझते हैं, जबकि भाजपा की सरकार मुसलमान को भी पक्का मकान देती है और हिंदुओं को भी पक्का मकान देती है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी वंशवाद और परिवारवाद के लिए जीते हैं. आम आदमी पार्टी, सपा बसपा और कांग्रेस सत्ता में आने पर देश को लूटते हैं. 

17:56 PM

Pakistan News: पाकिस्तान में विदेश मंत्री इशाक डार का प्रमोशन, शहबाज ने बनाया मुल्क का डिप्टी पीएम

पाकिस्तान के विदेश मंत्री मोहम्मद इशाक डार को देश का डिप्टी पीएम घोषित किया गया है. वे अब विदेश मंत्री के साथ ही देश के डिप्टी पीएम की जिम्मेदारी भी निभाएंगे. पीएम शहबाज शरीफ के नेतृत्व में हुई कैबिनेट बैठक में यह फैसला लिया गया. कैबिनेट बैठक के बाद इस फैसले का नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है. 

17:34 PM

Delhi News: भगवंत मान 30 अप्रैल को केजरीवाल से करेंगे मुलाकात

पंजाब के सीएम भगवंत मान 30 अप्रैल को तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे. उनकी यह मुलाकात दोपहर में होगी. केजरीवाल के जेल जाने के बाद उनकी यह दूसरी मुलाकात होगी. 

17:05 PM

UP News: यूपी के उन्नाव में बड़ा हादसा, बस-टक्कर की भिडंत में 4 मौत, 12 घायल

यूपी के उन्नाव में तेज रफ्तार ट्रक व डग्गामार बस में सीधी भिड़ंत होने से 4 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 12 से ज्यादा घायल हैं. यह घटना उन्नाव-हरदोई मार्ग पर हुई. हादसे की तेज आवाज और यात्रियों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके की ओर दौड़े और घायलों को बाहर निकाला. घटना के वक्त उन्नाव से सफीपुर जा रही थी. उस वक्त बस में 20 से ज्यादा पैसेंजर सवार थे. 

16:30 PM
Gujarat News: गुजरात तट के पास 90 किलो ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी
 
गुजरात दरिया तट से एक बार फिर पकड़ी गई ड्रग्स एनसीबी, एटीएस इंडियन कोस्ट गार्ड का संयुक्त ऑपरेशन गुजरात के तट पर अंतरराष्ट्रीय समुद्री सीमा से ड्रग्स जब्त किया गया करीब 90 किलोग्राम ड्रग्स के साथ 14 पाकिस्तानियों को गिरफ्तार किया गया.
16:05 PM

Nainital Fire Update: भीमताल झील में बोटिंग शुरू हुई, जंगल में आग बुझाने का काम अब भी जारी

नैनीताल के भीमताल झील में बोटिंग शुरू हो गई है. इस झील में बोटिंग कल से बंद थी और MI 17 हेलीकॉप्टर भीमताल झील से पानी लिफ्ट कर रहा था. आज वहां से हेलीकॉप्टर ने झील से पानी लिफ्ट नहीं किया. उसके बाद झील में बोटिंग दोबारा शुरू कर दी है. आवश्यकता पड़ी तो दोबारा MI 17 भीमताल झील से दोबारा पानी लेना शुरू कर सकता है. 

15:36 PM

Nainital Fire Update: हेलीकॉप्टर की सहायता से कंट्रोल में आने लगी आग

उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग नियंत्रण में आने लगी है. उत्तराखंड वन विभाग ने रविवार को कहा कि जंगलों में भड़की आग अब नियंत्रण में है और पिछले 24 घंटों में किसी बड़ी घटना की सूचना नहीं है. कुमाउं के मुख्य वन संरक्षण प्रसन्न कुमार पात्रो ने कहा, 'हमारे हिसाब से स्थिति नियंत्रण में है और पिछले 24 घंटों में कोई बड़ी घटना नहीं हुई है .' उन्होंने बताया कि नैनीताल जिले में दो-तीन जगह पर आग लगी हुई है जबकि चंपावत, अल्मोडा, पिथौरागढ़ और बागेश्वर में एक-एक जगह पर वनाग्नि है. पात्रो ने बताया कि नैनीताल-भवाली मार्ग पर लड़ियाकाटा और पाइन्स क्षेत्र के जंगलों में लगी आग को वायुसेना के हेलीकॉप्टर की मदद से बुझा दिया गया है. जंगल में लगी आग हाईकोर्ट कॉलोनी तथा वायु सेना के संवेदनशील उपकरणों वाले बेस के पास तक खतरनाक ढ़ंग से पहुंचने के बाद उसे बुझाने के लिए हेलीकॉप्टर की सहायता ली गयी .

15:10 PM

Nainital Fire Update:  नैनीताल में आग बुझाने के प्रयास जारी

नैनीताल के जिला वन अधिकारी ने बताया कि अन्य जगहों पर लगी आग को बुझाने के प्रयास जारी हैं और जल्द ही उन पर काबू पा लिया जाएगा . उन्होंने कहा कि नेपाल से लगे उत्तराखंड के चंपावत और नैनीताल जिले के निचले क्षेत्रों में लू चलने से बढ़ी शुष्कता के कारण कुमांउ में आग लगने की घटनाओं में वृद्धि हो रही है . यहां जारी एक बुलेटिन के अनुसार शुक्रवार शाम से शनिवार शाम तक 24 घंटे की अवधि के दौरान ही प्रदेश में वनाग्नि की 23 घटनाएं सामने आयीं जिनमें से 16 कुमाउं क्षेत्र की हैं . इन घटनाओं में 34.175 हेक्टेअर वन क्षेत्र प्रभावित हुआ .

13:43 PM

Sukma Maoist: माओवादियो की खबर देने पर मिलेगा ईनाम, शासकीय नौकरी भी मुमकिन

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में माओवादियो की सूचना देने वालें को पुलिस द्वारा 5 लाख रुपये का नगद ईनाम साथ में शासकीय नौकरी की सुविधा देने का ऐलान किया गया है. सरेंडर करवाने पर भी सुकमा पुलिस द्वारा नगद ईनाम दिया जाएगा. जिलें में नक्सल उन्मूलन के तहत पीड़ित ग्रामीणों को जागरुक किया जा रहा है. नक्सलियों की सूचना दो ईनाम पाओं का अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें किसी भी व्यक्ति के द्वारा नक्सलियों की सूचना देकर उन्हें गिरफ्तार कराने और नक्सलियों के विरुद्व अभियान को सफल बनाने हेतु सूचना देकर सहयोग करने पर उस व्यक्ति को सुकमा पुलिस द्वारा सम्मानित किया जाएगा.

fallback
(फाइल फोटो-PTI)

12:50 PM

AMU: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के हॉस्टल से बाहर होंगे पूर्व छात्र

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के हॉस्टल पूर्व छात्र बाहर होंगे. बाहरी अवांछनीय तत्वों को बेदखल किया जाएगा. एएमयू की नई वीसी नईमा खातून ने फरमान जारी किया है. वीसी ने अवैध रूप से छात्रावासों में रह रहे छात्रों की सूची तैयार करने के निर्देश दिए हैं.

12:10 PM
Lucknow Gas Cylinder Blast: लखनऊ में गैस सिलेंडर फटने से भीषण हादसा
 
उत्तर प्रदेश की राजधानी राजधानी लखनऊ में गैस सिलेंडर फटने भीषण हादसा हुआ है. तेज धमाके के साथ गैस सिलेंडर फटा, जिस वजह से घर की छत भी गिर गई. हादसे में 4 से 5 लोगों के घायल होने की सूचना है. चौक थाना क्षेत्र के अंतर्गत का मामला है. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की टीम ने राहत और बचाव काम शुरू कर दिया. धमाके और मकान गिरने से आस-पड़ोस के लोग दहशत में है.
11:07 AM

Nainital Fire Update: नैनीलात में आग को लेकर आया डिविजनल फॉरेस्ट ऑफिसर का बयान

गढ़वाल के डीएफओ अनिरुद्ध स्वपनिल ने कहा, "शरारती तत्वों के कारण आग लग रही है. हम लोगों को जागरूक कर रहे हैं और उनसे कुछ भी न जलाने की अपील कर रहे हैं. जंगल आम लोगों की संपत्ति है. आग से प्रदूषण और आवासीय क्षेत्रों में जानवरों के प्रवास जैसे कई दुष्प्रभाव होते हैं. मैंने कहा है कि लोग जब भी जंगलों में किसी को आग जलाते हुए पाएं तो विभाग को सूचित करें. वन क्षेत्रों में आग जलाने वाले लोगों के खिलाफ भारतीय वन अधिनियम, 1927 के तहत कार्रवाई की जाएगी.''

 

10:25 AM

Arvinder Singh Lovely resigns: अरविंदर सिंह लवली का दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा

लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस पार्टी को दिल्ली में बड़ा झटका लगा है और अरविंदर सिंह लवली ने दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि लवली उत्तर पश्चिमी दिल्ली से राजकुमार चौहान को टिकट नहीं मिलने से नाराज थे और कई दिनों से प्रदेश कार्यालय नहीं आ रहे थे.

09:58 AM

Mahadev Betting App: आज कोर्ट में होगी साहिल खान की पेशी 

महादेव बेटिंग ऐप मामले में अभिनेता साहिल खान को छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार कर पुलिस  मुंबई ला रही है. साहिल खान को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. इससे पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक्टर की अंतरिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी. कोर्ट ने कहा था कि वो सीधे तौर पर ऑनलाइन बेटिंग एप से जुड़ा है.

09:27 AM

Mahadev Betting App: महादेव बेटिंग ऐप मामले में एक्टर साहिल खान हिरासत में

मुंबई एसआईटी ने महादेव सट्टेबाजी ऐप के मामले में अभिनेता साहिल खान को छत्तीसगढ़ से हिरासत में लिया. बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस बॉलीवुड एक्टर की अंतरिम जमानत याचिका खारिज कर दी है. कोर्ट ने कहा कि वो "सीधे तौर पर ऑनलाइन बेटिंग एप से जुड़ा है"

 

fallback

08:56 AM

Nainital Forest Fire: हेलीकॉप्टर आज भी जारी रख सकते हैं ऑपरेशन

नैनीताल के जंगलों में लगी आग र अभी भी काबू नहीं पाया जा सका है. MI 17 हेलीकॉप्टर आज भी ऑपरेशन जारी रख सकते हैं. भीमताल झील में फिलहाल बोटिंग पर प्रतिबंध जारी रहेगा. पर्यटकों की सुरक्षा को देखते हुए बोटिंग पर रोक लगाई गई है. MI 17 हेलीकॉप्टर भीमताल झील से पानी लिफ्ट कर आग बुझाने की कोशिश में लगे हैं.

08:25 AM

J&K Rain And Snowfall: जम्मू-कश्मीर में बारिश और हिमपात 

जम्मू-कश्मीर में बारिश और हिमपात के कारण श्रीनगर-जम्मू सहित पहाड़ी और सीमावर्ती इलाकों में सड़कें वाहनों की आवाजाही के लिए बंद कर दी गई हैं. मौसम विभाग ने 30 अप्रैल तक और बर्फबारी और बारिश का अनुमान जताया है. जम्मू-कश्मीर में ताजा हिमपात और बारिश हुई है और मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों में और बर्फबारी और बारिश का अनुमान जताया है. अधिकारियों ने कई स्थानों पर एडवाइजरी जारी कर लोगों से नदियों और झीलों के किनारों के पास अनावश्यक रूप से जाने से बचने को कहा है.

08:15 AM

Nainital Fire: नैनीताल के जंगलों में आग पर काबू पाने की कोशिश जारी

नैनीताल के जंगलों में आग को बुझाने के लिए सेना ने मोर्चा संभाला हुआ है और जंगलों में लगी आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है. आग बुझाने के लिए सेना के हेलीकॉप्टर लगे हुए हैं. भीमताल झील से पानी लिफ्ट कर प्रभावित इलाकों में आग पर काबू करने का प्रयास किया जा रहा है. हालांकि, अब तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है.

07:47 AM

ED Notice: अमानतुल्लाह खान को ईडी का समन

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को समन जारी करके पूछताछ के लिए बुलाया है. अमानतुल्लाह खान को ये समन वक्फ बोर्ड मामले में दिया गया है और 29 अप्रैल को ED हेडक्वार्टर में पूछताछ के लिए बुलाया गया है. अमानतुल्लाह खान संबंधित दस्तावेज भी साथ लाने को कहा गया है. इससे पहले दिल्ली वक्फ बोर्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी अमानतुल्लाह खान को राउज एवेन्यू कोर्ट ने जमानत दे दी है. कोर्ट ने अमानतुल्लाह खान को 15 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दी है. इस मामले में अगली सुनवाई 9 मई को होगी. इससे पहले बीते हफ्ते भी अमानतुल्लाह खान से दिल्ली वक्फ बोर्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की गई थी. आरोप है कि वक्फ बोर्ड के चेयरमैन के तौर पर अमानतुल्लाह खान ने कई लोगों को अवैध तरीके से भर्ती किया. साथ ही वक्फ की संपत्तियों को किराए पर भी दिया.

Trending news